जनजाति विकास मंच ने की युवाओं की बैठक

IMG 20200916 WA0001

 

 

समाचार20 से ओपी मालवीय की रिपोर्ट

झाबुआ। स्थानीय वनवासी आश्रम पर जनजाति विकास मंच के द्वारा युवाओं की बैठक रखी गई। जिसमें प्रमुख रूप से प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं ने भाग लिया।
युवा पढ़ लिखकर अपने जीवन में क्या कर सकते हैं और क्या नहीं इस विषय पर संवाद हुआ।
इस संवाद में मुख्य रूप से वनवासी कल्याण परिषद के अखिल भारतीय युवा प्रमुख श्री वैभव जी सुरंगे उपस्थित हुए जिन्होंने मुख्य रूप से युवाओं को मार्गदर्शन दिया कि उन्हें आगे अपने जीवन में किन विभागों में शासकीय सेवा के लिए चुनना है। श्री वैभव जी ने युवाओं से परिचय किया और उन्हें मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग उप निरीक्षक एवं अन्य शासकीय सेवा की तैयारी करने के लिए सही मार्गदर्शन दिया और युवाओं को आश्वासन दिया कि किसी भी प्रकार से किसी को सहयोग अथवा मार्गदर्शन चाहिए तो जनजाति विकास मंच सदैव आप युवाओं के लिए तैयार है।

तत्पश्चात सेवा भारती मालवा के प्रांत संगठन मंत्री श्री रूप सिंह जी नागर ने भी युवाओं को प्रेरणा दी और जनजातीय महापुरुषों के बारे में भी बताया।

इस अवसर पर जनजाति विकास मंच रतलाम धार विभाग के संगठन मंत्री श्री कैलाश जी अमलियार, रतलाम विभाग युवा प्रमुख श्री गौरसिंह कटारा, कमल डामोर, दिनेश देवड़ा, सुनील निनामा, दिलीप बारिया, नानसिंह डिंडोर आदि युवा उपस्थित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! samachar 20